Flipkart Big End of Season Sale: स्मार्टफोन, गैजेट्स और फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 11:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: Flipkart ने अपने ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Big End of Season Sale की घोषणा की है। इस सेल में स्मार्टफोन, गैजेट्स और एसेसरीज के अलावा फैशन प्रोडक्ट्स पर भी शानदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। Flipkart पर लिस्टेड डिटेल्स के अनुसार, इस सेल के दौरान अधिकतम 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। स्मार्ट गैजेट्स और एसेसरीज पर 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन पर भी आकर्षक ऑफर्स हैं।

Flipkart UPI पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट
Flipkart Sale के दौरान कस्टमर इंस्टैंट 10 प्रतिशत डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए Flipkart UPI का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि, इसके लिए कुछ नियम व शर्तें भी लागू होंगी।

स्मार्टफोन पर भारी छूट
Flipkart Sale के दौरान कई स्मार्टफोन को भी लिस्ट किया गया है। यहां iPhone से लेकर Android स्मार्टफोन तक सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। Motorola, Redmi और Samsung समेत कई ब्रांड्स के फोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहे हैं।

गैजेट्स पर शानदार ऑफर
इस सेल में हेडफोन, TWS, स्मार्टवॉच, मोबाइल एसेसरीज, स्पीकर और साउंडबार, पावरबैंक और स्मार्ट होम डिवाइस भी शामिल हैं, जो अच्छे डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं।

 ब्रांडेड जूते और कपड़ों पर डिस्काउंट
Flipkart Sale में ब्रांडेड जूते, कपड़े और घड़ियों पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि कई कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। Puma Shoes पर भी मिनिमम 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। इस शानदार सेल का लाभ उठाकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को सस्ते दामों पर खरीदने का यह सुनहरा मौका है। Flipkart की इस Big End of Season Sale को मिस न करें और बेहतरीन डील्स का फायदा उठाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News