Video: गुरुग्राम के पॉश अपार्टमेंट में शराब पीने को लेकर विवाद, गार्ड और लोगों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुरुग्राम की एक पॉश हाउसिंग सोसायटी में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद निवासियों और सुरक्षा गार्डों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार को तब घटी जब एक सुरक्षा गार्ड ने गुरुग्राम के सेक्टर 95 में आरओएफ आनंदा सोसाइटी के परिसर क्षेत्र में निवासियों के एक समूह द्वारा शराब पीने पर आपत्ति जताई।

पुलिस ने बताया बातचीत जल्द ही गरमागरम बहस में बदल गई और निवासियों ने सुरक्षा गार्ड की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसने क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) को सूचना दी। घटना के वीडियो में दिख रहा है कि जब टीम वहां पहुंची तो वहां के लोग एक क्यूआरटी कर्मी को पीट रहे थे। एक अन्य सुरक्षाकर्मी अपने साथी को बचाने की कोशिश करता है और एक निवासी को डंडे से मारता है। लेकिन समूह उससे डंडा छीन लेता है और उसकी जगह उसे पीटता है।
 

जैसे ही झड़प तेज़ हुई, एक क्यूआरटी कर्मी बचने के लिए भाग गया, जबकि दूसरा अपने वाहन में अपार्टमेंट से बाहर निकल गया। वीडियो में देख सकते है कि सुरक्षा कर्मियों द्वारा अपना वाहन पीछे मोड़ने पर एक बाइक सवार को टक्कर लग गई। पुलिस ने कहा कि वे सुरक्षा कैमरे की फुटेज की जांच कर रहे हैं और जांच जारी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News