बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला तो जमकर चले लात घूसे, शादी में लोगों ने एक दूसरों पर फेंकी कुर्सियां

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी समारोह के दौरान चिकन बिरयानी में लेग पीस को लेकर झगड़ा हो गया। दूल्हे पक्ष और मायके पक्ष के बीच जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग एक दूसरों पर प्लेट फेंकते भी नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो बारात को बिना खाना खाए वापस जाना पड़ा। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एक बाराती नशे की हालत में था और उसे खाना नहीं मिला तो वह हलवाई के पास जा पहुंचा और झगड़ा करने लगा। देखते ही देखते झगड़े में दोनों पक्षों के लोग शामिल हो गए है और दोनों तरफ से एक-दूसरे के ऊपर कुर्सी और बिरयानी के प्लेटें उठाकर फेंगी जाने लगी। यहां तक कि दूल्हा भी इस हंगामे में शामिल हो गया। 

माहौल पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया
इस घटना के बाद दोनों परिवारों में हिंसक झड़पें हुईं और माहौल पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया। शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया। लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वायरल फुटेज में मेहमानों को एक-दूसरे पर लात-घूंसे और कुर्सियां फेंकते हुए देखा जा सकता है। 

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है। नवाबगंज थाना इंचार्ज ने बताया कि पुलिस के पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है। अधिकारी ने कहा है कि उन्हें घटना की जानकारी है और अगर औपचारिक शिकायत दर्ज की जाती है तो वे उचित कार्रवाई करेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News