पीरियड्स के धब्बों से यूनिफोर्म खराब होने पर टीचर ने डांटा, छात्रा ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 11:23 AM (IST)

तिरुनेलवेली: तमिनलाडु के तिरुनेलवेली जिले में एक 12 साल की लड़की ने टीचर की डांट के बाद सुसाइड कर लिया। दरअसल 7वीं क्लास की छात्रा को स्कूल टीचर ने पीरियड्स की वजह से उसकी यूनिफार्म पर लगे खून के धब्बों के लिए उसे डांटा था। छात्रा डांट से इतना शर्मिंदा हुई कि उसने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक छात्रा बुधवार को स्कूल यूनिफार्म पीरियड्स की वजह से खराब होने पर अपनी टीचर के पास गई और उसे इसके बारे में जब बताया तो उल्टा वह ही भड़क गई और क्लास में उसे डांटने लगी। बच्चों के सामने डांट पड़ने की वजह से वह बेहद शर्मिंदा हो गई।

छात्रा के पास से मिला सुसाइड नोट
स्कूल खत्म होने के बाद उसने एक बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। नोट में लड़की ने स्कूल टीचर को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। लड़की ने लिखा, ‘मुझे इस चीज के लिए टीचर ने क्यों डांटा, मुझे समझ में नहीं आ रहा मैं क्या कहूं, क्या अब तक आपने मेरे बारे में कोई शिकायत सुनी, लेकिन टीचर ने इस तरह से मेरे बारे में क्यूं बोला?’

इस इस पूरे मामले में जिला मजिस्ट्रेट संदीप नंदुरी ने कहा कि आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। केस की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं परिजन बेटी की मौत से सदमे में हैं। उनका कहना है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अब उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News