शराब पीने पर डांटना पड़ा भारी, नौकर ने रेता मालिक के बेटे का गला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 12:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: काशीपुर में चैती मेले में जूस विक्रेता के नौकर को शराब पीने से मना करने पर मालिक के बेटे को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार नदीम की पत्नी ने आशु को शराब पीने पर डांटा था। इसी से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की।

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आशु नशे का आदी है और नदीम के साथ जूस की दुकान में काम करता है। शराब पीने पर डांटने के कारण उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची। इसका बदला लेने के लिए वह मालिक के 13 साल के बेट को घर से  घुमाने के बहाने ले गया और चैती चौराहे के पास जाकर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसे झाड़ियों में छोड़ दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों में फेंका चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपी के विरुद्ध केस में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई। मामले की जांच के लिए प्रभारी प्रवीण कोश्यारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने जांच-पड़ताल कर आरोपी आशु को गिरफ्तार कर लिया।

जूस विक्रेता के 13 साल के बेटे का नाम अहद है। उसका इलाज मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि आईसीयू में भर्ती अहद के स्वास्थ्य धीरे- धीरे ठीक हो रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News