ओवरटेक करने को लेकर झगड़ा, हेलमेट से तोड़ा कार का शीशा, घायल हुआ तीन साल का बच्चा, सामने आया वीडियो

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 01:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल में पर ओवरटेक करने को लेकर एक भयानक अनुभव सामने आया है। सरजापुर-मराथाहल्ली रोड से कार में अपनी तीन साल की बच्ची के साथ अस्पताल जा रहे कपल के साथ एक भयानक हादसा हुआ। यह घटना शुक्रवार को सुबह 10.40 बजे कोदाथी में हुई। वर्थुर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत और जवाबी शिकायत दर्ज की गई है।

PunjabKesari

कोदाथी निवासी 32 वर्षीय अखिल साबू ने अपनी पत्नी के लिए एक निजी अस्पताल में अपॉइंटमेंट लिया था। उन्होंने बताया कि जगदीश, जो दोपहिया वाहन पर था, बाईं ओर से ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। “चूँकि वहाँ बहुत कम जगह थी, इसलिए वह आगे नहीं निकल सका। मेरी कार का केरल पंजीकरण नंबर देखने के बाद, उसने कन्नड़ न जानने के लिए हमें गाली देना शुरू कर दिया। उसने किसी तरह बायीं ओर से मुझे ओवरटेक किया और अपनी बाइक मेरी कार के सामने खड़ी कर दी। फिर वह मेरी तरफ आया और कार पर अपने हेलमेट से वार किया। मैंने सबसे पहले शीशा नीचे किया और जैसे ही उसने गाली देना शुरू कर दिया। मैंने खिड़की बंद कर दी।

<

>

मेरी पत्नी और बेटी को सामने बाईं ओर देखकर वह उनकी ओर गया और अपने हेलमेट से खिड़की तोड़ दी। हेलमेट खिड़की तोड़ गोद में बैठी बच्ची को लगा। कांच के छोटे-छोटे टुकड़े उसके चेहरे पर गिरे। हालांकि कोई प्रत्यक्ष चोट नहीं थी। जब साबू की पत्नी ने इसका वीडियो बनाना शुरू किया, तो जगदीश तेजी से भाग गया।
“घटना के 30 मिनट के भीतर, मैं शिकायत दर्ज कराने के लिए वर्थुर पुलिस स्टेशन पहुंचा। मैं उस समय आश्चर्यचकित रह गया, जब मैंने बाइक सवार को पुलिस स्टेशन में देखा। उन्होंने मुझ पर हमला करने का आरोप लगाया जो झूठा और निराधार है।' जब मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की, तो उसने मेरे खिलाफ जवाबी शिकायत भी दर्ज की। मंगलवार की रात, मैं घटना का सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में कामयाब रहा और इसे पुलिस को भेज दिया है। आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, ”साबू ने कहा। वर्थुर पुलिस ने कहा कि साबू ने शिकायत दर्ज कराई है और कानून की छात्रा ने जवाबी शिकायत दर्ज की है। “मामले की अभी भी जांच चल रही है। हमें अभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखनी बाकी है।' साबू और जगदीश दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।, ” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News