इंटरनेट पर फिर छा गए PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी, सामने आया नया वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी इतालवी समकक्ष जॉर्जिया मेलोनी पिछले साल दिसंबर में इंटरनेट पर छा गए थे। अब #मेलोडी ट्रेंड के बाद जी7 शिखर सम्मेलन में उन्होंने एक नई सेल्फी के लिए पोज किया है। दोनों नेताओं ने खुश और मुस्कुराते हुए सेल्फी के लिए पोज किया। यह उनकी दूसरी सेल्फी थी, जिसे मेलोनी ने 2023 में COP28 शिखर सम्मेलन से अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर हैशटैग मेलोडी के साथ शेयर किया था। मेलोनी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें इतालवी प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, "हेलो फ्रॉम द मेलोडी टीम ।"  

इस बीच दोनों प्रधानमंत्रियों के की दोस्ती कैमरे में कैद हो गई। जब मेलोनी ने पीएम मोदी का स्वागत किया, तो दोनों नेताओं ने नमस्ते के इशारे से एक-दूसरे का अभिवादन किया। एक-दूसरे का अभिवादन के साथ, दोनों नेताओं ने अपनी बातचीत को मुस्कुराते हुए पूरा किया। जी7 शिखर सम्मेलन में ये पीएम मोदी की लगातार पांचवीं भागीदारी थी, जबकि भारत ने पिछले दस शिखर सम्मेलनों में भाग लिया था। जी7 के अध्यक्ष के रूप में इटली ने यूरोपीय संघ के साथ कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, जापान, यूके और अमेरिका सहित सात प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं के समूह की सभा की मेजबानी की।

Hi friends, from #Melodi pic.twitter.com/OslCnWlB86

— Giorgia Meloni (@GiorgiaMeloni) June 15, 2024


शुक्रवार को पीएम मोदी ने मेलोनी के साथ द्विपक्षीय बैठक की और दोनों देशों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा की। "दोनों पक्षों ने द्विपक्षीय रक्षा और सुरक्षा सहयोग पर चर्चा की और रक्षा औद्योगिक सहयोग को और बढ़ाने की उम्मीद जताई। विदेश मंत्रालय ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "उन्होंने इस वर्ष के अंत में इतालवी विमानवाहक पोत आईटीएस कैवूर और प्रशिक्षण पोत आईटीएस वेस्पुची की भारत यात्रा का स्वागत किया।" 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News