रॉबर्ट वाड्रा ने फिर पेश किया लग्जरी लाइफस्टाइल का नमूना, मीडिया के सवालों से बचते दिखे

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 03:27 PM (IST)

नई दिल्ली: विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े कथित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने एक बार फिर से अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल का नमूना पेश किया है। राबर्ट वाड्रा अपनी लाखों की प्रीमियम बाइक से दिल्ली स्थित अपने आवास पर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे बात भी करनी चाही लेकिन वो बचते हुए निकल गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

#WATCH: Robert Vadra outside his residence in Delhi. He has been questioned for around 24 hours since February 6 by Enforcement Directorate (ED) in connection with a money laundering case. pic.twitter.com/bwOk0nLeFw

— ANI (@ANI) February 11, 2019


वीडियो में आप देख सकते हैं कि रॉबर्ट वाड्रा दिल्‍ली में बाइक पर दिखे, जिसके बाद मीडियाकर्मी उनसे सवाल करने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े, लेकिन वह किसी सवाल का जवाब दिए बगैर दिल्‍ली स्थित अपने आवास के अंदर चले गए। इस बीच उनके सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मियों को आगे बढऩे से रोकते भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari

क्या है मामला
आपको बतां दे कि लंदन की एक संपत्ति के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का सामना कर रहे हैं वाड्रा से 6 फरवरी से लेकर अब तक कई बार पूछताछ की जा चुकी है। यह मामला लंदन के ब्रायनस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड (ब्रिटिश पाउंड) की संपत्ति की खरीद में कथित धनशोधन से जुड़ा है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News