इंटरनेशनल स्टार जेनिफर लोपेज ने LA में ईशा अंबानी की 5 अरब रुपये में खरीदी लग्जरी हवेली- देखें बंगले की तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 11:38 AM (IST)

इंटरनेशनल/नेशनल डेस्क:   हॉलीवुड के पावर कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अपने रोमांस को फिर से जगाने वाली इस जोड़ी को लॉस एंजिल्स में एक भव्य हवेली के अधिग्रहण के बाद न्यूयॉर्क शहर में घर की तलाश करते देखा गया है।

PunjabKesari

भारतीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, बेवर्ली हिल्स के प्रतिष्ठित पड़ोस में स्थित, विशाल हवेली का स्वामित्व जो कभी भारत के बिजनेमैन मुकेश अंबानी की बेटी  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के पास था।

PunjabKesari


प्रभावशाली 38,000 वर्ग फुट में फैले इस महलनुमा निवास में 12 बेडरूम, 24 बाथरूम और एक इनडोर पिकलबॉल कोर्ट, जिम, सैलून, स्पा और 155 फुट लंबा इनग्राउंड इन्फिनिटी पूल सहित कई लक्जरी सुविधाएं हैं। इसके अतिरिक्त, संपत्ति में एक आउटडोर रसोईघर और विशाल लॉन हैं, जो मेहमानों के शानदार मनोरंजन के लिए बना हैं।
 

जेनिफर और बेन ने कथित तौर पर पिछले जून में लॉस एंजिल्स हवेली पर $ 61 मिलियन (लगभग INR 5 बिलियन) से अधिक की भारी राशि खर्च करके सौदा पक्का कर लिया। बेन, जिनके पास पहले पैसिफिक पैलिसेड्स में एक संपत्ति थी, ने 2022 में अपना आवास 28.5 मिलियन डॉलर में बेच दिया, जबकि जेनिफर ने पिछले अक्टूबर में 34 मिलियन डॉलर में अपनी बेल-एयर संपत्ति से नाता तोड़ लिया।
PunjabKesariPunjabKesari

दिलचस्प बात यह है कि लॉस एंजिल्स हवेली अपने पूर्व मालिकों, ईशा और आनंद के लिए भावनात्मक महत्व रखती है। 2018 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े ने 2022 में ईशा की गर्भावस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा आलीशान निवास में बिताया। हवेली ने जोड़े के लिए एक शांत आश्रय के रूप में काम किया, जिन्होंने नवंबर में अपने जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदित्य का स्वागत किया।  लॉस एंजिल्स हवेली में अंबानी-पीरामल परिवार के लिए यादगार यादें हैं। 

PunjabKesari

वहीं अब जेनिफर और बेन अपने भव्य नए निवास में नई यादें बनाने के लिए तैयार हैं। बेन और जेनिफर ने 2000 के दशक की शुरुआत में अपने रिश्ते की शुरुआत की। सगाई के बावजूद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। दो दशक से भी अधिक समय बाद, महामारी के दौरान वह फिर से एक साथ आए और अंततः 2022 में शादी कर ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News