तुर्की-सीरिया में आए विनाशकारी भूकंप में मची तबाही को देख पिघला प्रियंका चोपड़ा का दिल...कहा- लोगों का दर्द और पीड़ा जारी है

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्ली: तुर्की और सीरिया में आए विनाशकारी भूकंप में अब तक हज़ारों लोगों के घर उजड़ गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आई तबाही की तस्वीरों और वीडियोज ने दिल को झंकझोर कर रख दिया है।  इस विनाशकारी भूकंप से अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं अब इस भीषण तबाही को देखकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी चुप नहीं रह सकी और उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए दुनिया भर से पीड़ितों की मदद की गुहार लगाई। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तुर्की की तबाही का एक वीडियो शेयर कर लिखा कि एक हफ्ते बाद भी विनाशकारी भूकंप से तुर्की और सीरिया के लोगों का दर्द और पीड़ा जारी है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है, जिसके कारण कुछ ऐसे ही उम्मीद भरे पल आए, जहां एक 3 महीने के बच्चे को मलबे से निकाला गया। ऐसे बहुत से लोग हैं जो अभी भी फंसे हुए हैं, प्रतीक्षा कर रहे हैं और बचने की उम्मीद कर रहे हैं, उनके परिवार किसी चमत्कार की प्रार्थना कर रहे हैं। यह दिल तोड़ने वाला है। कुदरत का प्रकोप किसी को नहीं बख्शता लेकिन हम सब मदद कर सकते हैं। जमीनी स्तर पर काम कर रहे संगठनों की डिटेल्स मेरी हाइलाइट्स में है। मुझे उम्मीद है कि आप जिस तरह से हो मदद करेंगे। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News