Video:  एयरपोर्ट पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के इस एटीट्यूड से डरे कैमरामैन, कहा- Sorry Sir

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: धर्मशाला टेस्ट का आगाज 7 मार्च से होने वाला है। इंग्लैंड के खिलाफ ये टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच होगा। इस मैच में टीम इंडिया जीत हासिल करने के लिए पूरा एड़ी-चोटी का जोर लगाने के लिए तैयार है। 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में टीम इंडिया टॉप पर बनी हुई है। वहीं इस मैच से पहले रोहित शर्मा अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन अटेंड कर जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वो अपना लगेज लेकर चेक इन कर रहे थे कि इस दौरान कुछ कैमरामैन उनकी फोटो खींचने लगे इसके बाद रोहित काफी गुस्से में दिखे और उनके हाव-भाव बदले-बदले से नजर आए. जिसे देखते हुए एक कैमरामैन ने रोहित से माफी मांगी और  तस्वीर की गुजारिश की। रोहित ने उन्हें निराश नहीं किया और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराई. इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोग खुश हो गए। बता दें रोहित शर्मा ने जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी अटेंड की थी। 
 
बता दें धर्मशाला के मैदान पर रोहित शर्मा पहली बार टेस्ट मैच खेलेंगे. धर्मशाला में अबतक सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेले हैं और उस मुकाबले में रोहित को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। इससे पहले राजकोट टेस्ट में रोहित शर्मा के बल्ले से शतक भी निकला था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News