खूंखार हुआ Pitbull, लड़के को दांतों से नोच-नोच किया लहूलुहान, डरा देने वाला Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 08:00 AM (IST)

गाजियाबाद: मंगलवार दोपहर एक 15 वर्षीय लड़के को पड़ोसी के कुत्ते ने नोंच लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना दिल्ली के पड़ोसी गाजियाबाद की है।

वीडियो में दिखाया गया है कि अल्ताफ नामक लड़का पिटबुल के हमले से घबरा गया है, जिसमें एक पुरुष और एक महिला दूर से देख रहे हैं लेकिन हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं। क्लिप दिखाते हुए, तेजी से लातें मारते हुए, लड़का कुत्ते को अपने ऊपर से हटाने की कोशिश में जमीन पर लोटता है। किसी ने कुत्ते का ध्यान भटकाने के लिए पानी फेंक दिया. लड़का उठने में सफल हो जाता है, और सुरक्षित भाग जाता है जबकि कुत्ता अभी भी उसका पीछा कर रहा है।

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि अल्ताफ एक दरवाजे को पकड़कर अंदर जाने की कोशिश कर रहा है, तभी सड़क के कुत्ते पिटबुल पर झपटने लगते हैं और लड़का घर के अंदर जाने में कामयाब हो जाता है।

यह पालतू कुत्ता जिस परिवार का है वह हाल ही में गाजियाबाद चला गया था। कुत्ते को नगर निगम ने जब्त कर लिया है. पड़ोसी कमलेश सिंह का दावा है कि परिवार को चेतावनी दी गई थी कि इस प्रकार का कुत्ता रखना यहां स्वीकार्य नहीं है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है. लड़के का अब दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News