VIDEO: खचाखच भरे स्टेडियम में कैच पकड़ते समय रोहित शर्मा हुए Oops Moment के शिकार, होना पड़ा शर्मिंदा

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 07:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच  खेले गए IPL 2024 मैच के दौरान रुतुराज गायकवाड़ का कैच छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को मैदान पर एक अजीब क्षण का सामना करना पड़ा। सीएसके की पारी के 12वें ओवर के दौरान गायकवाड़ ने आकाश मधवाल की गेंद पर डीप मिडविकेट पर स्लॉग किया और ऐसा लग रहा था कि रोहित कैच लेने के लिए अच्छी स्थिति में हैं। इस बीच रोहित अपनी दाहिनी ओर दौड़े और डाइव भी लगाई लेकिन गेंद उनके हाथों से चिपकी नहीं और आखिरी समय में बाहर गिर गई। मामले को और भी बदतर बनाने के लिए, रोहित की पतलून एक पल के लिए उतर गई, जिससे भीड़ और टिप्पणीकार चकित रह गए।

मैच की बात करें तो रोहित का शतक बेकार गया क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया। 207 रनों का पीछा करते हुए, एमआई नियमित अंतराल पर विकेट खोता रहा और हालांकि रोहित ने शानदार शतक लगाया, लेकिन मेजबान टीम लक्ष्य से काफी पीछे रह गई और उसे प्रतियोगिता में चौथी हार का सामना करना पड़ा।

हार के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि  यह (लक्ष्य) निश्चित रूप से प्राप्त करने योग्य था, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। पथिराना अंतर था। वे योजनाओं और अपने दृष्टिकोण के साथ चतुर थे। उन्हें यह समझ में आ गया, स्टंप के पीछे एक आदमी (धोनी) है जो उन्हें बताता है कि क्या है काम कर रहा हूं, और इससे मदद मिलती है। यह (पिच) थोड़ी रुकी हुई थी और मुश्किल हो रही थी। 

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बल्लेबाजी करने और इरादे बनाए रखने के बारे में था। पथिराना के आक्रमण में आने और दो विकेट लेने तक हम (रन चेज़ में) काफी अच्छा कर रहे थे। यह इस बारे में था कि उस समय सबसे अच्छा क्या था, हम कुछ अलग कर सकते थे मुझे प्रतिशत क्रिकेट खेलना पसंद है, स्पिन के बजाय सीमर्स के खिलाफ यह मुश्किल होता। हम अगले चार मैचों के लिए तैयार हैं, अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है, तीव्रता बनाए रखने की जरूरत है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News