गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को लेकर भारत पहुंची दिल्ली पुलिस, मेक्सिको में FBI की मदद से किया था गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 07:06 AM (IST)

नेशनल डेस्कः हिरासत में लिए गए गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को मैक्सिको से दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एफबीआई के अधिकारी दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह दीपक बॉक्सर को लेकर तुर्की से कनेक्टिंग फ्लाइट होते हुए दिल्ली पहुंचे। गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को मेक्सिको से भारत लाया गया है, जिसे सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के दफ्तर में ले जाया गया।

गैंगस्टर को एफबीआई और स्पेशल सेल के अधिकारी लेकर पहुंचे थे। जिसकी सुपुर्दगी के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ओर डीसीपी प्रमोद कुशवाहा भी मौजूद थे।

दीपक की सिविल लाईंस में बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या मामले में तलाश थी। दिल्ली-एनसीआर का टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह की कमान संभाल रहा था। उसने मुरादाबाद से रवि अंटिल के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया था और कोलकाता से फ्लाइट लेकर 29 जनवरी, 2023 को मोक्सिको भाग गया था। 

बता दें कि दीपक साल 2016 में बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस कस्टडी से गोगी को छुड़ाने के बाद चर्चा में आया था। 2018 में उसके गैंग पर मकोका के तहत कारवाई हुई, तब से वो फरार है। इस दौरान वो लगातार अपराध करता रहा। इस बीच दो हत्याएं, पुलिसकर्मियों पर कातिलाना हमला और मार्च 2021 में कुलदीप उर्फ फज्जा को जीटीबी अस्पताल से पुलिस कस्टडी से भगाकर ले जाने में उसकी तलाश थी। दीपक गन्नौर का का रहने वाला है और उस पर 3 लाख का इनाम है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News