Delhi Metro: स्वतंत्रता दिवस रिहर्सल को लेकर दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों के आज बंद रहेंगे गेट, DMRC ने दी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 10:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए शनिवार को हो रहे ‘ड्रेस रिहर्सल' के चलते दिल्ली मेट्रो के चार स्टेशनों के कई द्वार पूर्वाह्न 11 बजे तक के लिए बंद कर दिए गए हैं। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यह जानकारी दी। इनमें आईटीओ, लाल किला, जामा मस्जिद और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन शामिल हैं। डीएमआरसी ने ट्वीट किया, ''सुरक्षा के लिहाज से जानकारी, स्वतंत्रता दिवस सामारोह के ड्रेस रिहर्सल के कारण, निम्नलिखित गेट पूर्वाह्न 11 बजे तक बंद हैं। 

इनमें आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक, दो और तीन, लालकिला मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर चार, जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर तीन और चार और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक, चार और पांच शामिल हैं।'' डीएमआरसी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ''सभी स्टेशन खुले हैं और अन्य गेट का इस्तेमाल प्रवेश/निकास के लिए किया जा सकता है।'' 

डीएमआरसी ने शुक्रवार को कहा था, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा उपायों के मद्देनजर दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर रविवार सुबह छह बजे से सोमवार दोपहर दो बजे तक वाहन पार्किंग की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। हालांकि, मेट्रो ट्रेन की सेवाएं सामान्य रूप से चलती रहेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News