केजरीवाल सरकार पर कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, स्वास्थ्य विभाग में हुआ 300 करोड़ का घोटाला

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 12:01 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोपों के तीर साधते हुए नजर आ रहे है। इस बार भी कपिल मिश्रा ने स्वास्थ्य विभाग में तीन बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। कपिल ने आरोप लगाया गया कि दवाओं की खरीद में 300 करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है। 

केजरीवाल पर लगाया आरोप
कपिल मिश्रा ने बताया कि दवाइयों और एंबुलेंस की खरीद के साथ अधिकारियों के तबादले में भी घोटाला किया गया, जो दवाएं अस्पतालों में भेजनी चाहिए थी, वो गोदामों में सड़ रही हैं।  अस्पतालों में दवाओं का कोटा खत्म हो गया है। तरुण सीम को 100 करोड़ की दवाई खरीदने की छूट दी गई। कपिल ने केजरीवाल, तरुण सीम और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग में नियम-कानून तोड़कर 30 एमएस की नियुक्ति सत्येंद्र जैन ने की और जूनियरों को एमएस का पद दिया गया। इन मामलों में एलजी को जरुरी कदम उठाने चाहिए। 


आप ने फिर बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार
कपिल के आरोपों पर आप नेताओं का एक ही बयान है कि भाजपा के नेता गहरी साजिश रच रहे हैं। कपिल मिश्रा को ढाल बनाकर आप और दिल्ली सरकार को बदनाम किया जा रहा है। संजय सिंह कह चुके हैं कि जनता सब समझ चुकी है। कपिल मिश्रा के आरोपों में दम नहीं है। आज तक यह नहीं बता पाए हैं कि किस दिन सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए। लोकायुक्त के यहां भी कपिल ने सच्चाई नहीं बताई। मंत्री पद जाने की वजह से कपिल का मन अशांत हो गया है। इससे अब आप को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News