बीमार रहती थी बेटी, जल्लाद बाप ने पटक-पटक कर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 12:23 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्‍ली के जामिया नगर इलाके में स्थित शाहीनबाग में दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिला जहां एक पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को इसलिए पटक-पटक कर मार डाला क्योंकि वह बीमार थी और बहुत रोती थी। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी राशिद शाहीन 19 सितंबर की रात को आरोपी शराब पीकर घर आया। घर आने पर पत्नी मोफिदा बेगम के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई। बताया गया है कि इसी दौरान डेढ़ साल की बेटी बीमार थी और रो रही थी। शराब के नशे में जमाल बच्ची के रोने की आवाज से गुस्सा हो गया. उसने बच्ची को उठाया और कई बार जमीन पर पटका। जब पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह खून से लथपथ बेटी को अपने साथ लेकर घर से भाग गया और यमुना में फेंक दिया।  इस मामले में आरोपी की पत्नी ने तुंरत पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

मौके पर आई पुलिस ने राशिद जमाल की तलाश की। एक जगह यह नशे में धुत हालत में मिल गया लेकिन पुलिस के बच्ची के बारे में काफी पूछने के बावजूद उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की भी मदद लेते हुए आसपास के नालों और यमुना में बच्ची की तलाश शुरू की। 56 घंटे बाद बच्ची का शव गोताखोरों को यमुना के जाल में अटका हुआ मिला। पुलिस अब बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरोपी से पूछताश करने में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News