जिस गेस्टहाउस में प्रियंका को रखा गया, वहां काटा गया बिजली और पानी का कनेक्शनः राहुल

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 03:15 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि चुनार गेस्ट हाउस में बिजली-पानी की आपूर्ति रोकना लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश है लेकिन उनकी पार्टी इन हथकंडों से डरकर दलितों और आदिवासियों की लड़ाई लडऩा बंद नहीं करेगी। गांधी ने फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया, सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को तानाशाही प्रवृति वाली यूपी सरकार का चुनार गेस्ट हाउस में कैद करके बिना बिजली-पानी के रातभर रोके रखना लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश है । 

PunjabKesari

राहुल ने कहा, कांग्रेस इन हथकंडों से डरकर दलितों और आदिवासियों की लड़ाई लडऩा बंद नहीं करेगी। कांग्रेस का आरोप है कि प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर शुक्रवार रात जिस चुनार गेस्ट हाउस में रखा गया था वहां की बिजली और पानी की आपूर्ति काट दी गई थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रियंका को शुक्रवार को सोनभद्र जाने से प्रशासन ने रोक दिया। वह बुधवार को हुए इस सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहीं थी। प्रियंका प्रशासन के इस कदम के विरोध में धरने पर बैठ गईं। बाद में उन्हें चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। शनिवार सुबह पीड़ित परिवारों के कुछ लोग खुद वहां पहुंचे और प्रियंका से मिले। पिछले दिनों सोनभद्र में जमीन विवाद में एक ग्राम प्रधान ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर कथित तौर पर गोलीबारी की जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News