वोट डालकर रॉबर्ट वाड्रा ने पराग्वे के झंडे के साथ किया ट्वीट, फजीहत हुई तो किया डिलीट

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए रविवार को सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान खत्म हो गया है। इस दौरान दल्ली समेत देश के विभिन्न हिस्सों में राजनीतिक हस्तियां भी वोट डालने पहुंची। दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वोट डाले। प्रियंका गांधी के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी मतदान किया। मतदान के बाद वाड्रा ने स्याही लगी उंगली के साथ सेल्फी ट्वीट की। लेकिन वह भारत का झंडा लगाने के बजाय पराग्वे के झंडे का चिन्ह लगा दिया। इसकी वजह से उन्हें लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट कर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया,” हमारा अधिकार, हमारी ताकत! आप सभी को वोट डालने के लिए बाहर निकलना चाहिए। हमें अपने प्रियजनों के लिए अच्छा-अच्छा भविष्य तैयार करने के लिए उन सभी की मदद करने की जरूरत है जो हमारे धर्मनिरपेक्ष और सुरक्षित बनाए। लेकिन इस ट्वीट के साथ पराग्वे के झंडे का चिन्ह लगाने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। इस दौरान कई लोगों ने रॉबर्ट वाड्रा की आलोचना की। ट्विटर पर घिरने के बाद वाड्रा ने अपना पुराना ट्वीट हटा लिया और नए सिरे से ट्वीट किया।
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल इस बार भी हिंसक घटनाओं से अछूता नहीं रहा, जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. सात राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से शुरू हुआ। कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में एक मतदान केंद्र पर पत्नी के साथ वोट डालने के बाद स्याही लगी उंगली दिखाई।

इस चरण में कुल 10.17 करोड़ मतदाता मतदान के पात्र हैं. उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश और बिहार की आठ-आठ, दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर मतदान हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News