I''m sick and tired...सुसाइड से पहले बेटियों को किया था फोन, मलाइका से कहा- अब मैं थक चुका हूं....

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता, अनिल मेहता, ने बुधवार को छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह घटना सुबह 9 बजे की है, जिसके बाद मलाइका और उनका परिवार गहरे सदमे में हैं। मुंबई पुलिस को सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई हैं। मलाइका और उनके परिवार के लिए यह बेहद कठिन और दर्दभरा समय है।

सुसाइड से पहले बेटियों को किया फोन

अनिल मेहता की मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या से पहले अनिल ने अपनी दोनों बेटियों, मलाइका और अमृता, से बात की थी। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "I'm sick and tired"। इसके बाद वे बालकनी में गए और सिगरेट पीने के बहाने खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त मलाइका की मां जॉयस घर पर थीं।

अनिल मेहता की आखिरी बातचीत

माना जा रहा है कि आत्महत्या से ठीक पहले अनिल मेहता की बात छोटी बेटी अमृता अरोड़ा से हुई थी। हालांकि, परिवार की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। अनिल के रोजमर्रा के रूटीन में कुछ बदलाव था, जिससे उनकी पत्नी जॉयस को चिंता हुई। इसी के बाद परिवार को अनिल की आत्महत्या की खबर मिली।

फिल्मी सितारों का मलाइका के घर पहुंचना

अनिल मेहता की मौत की खबर सुनकर मलाइका अरोड़ा के घर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। करीना कपूर, अनन्या पांडे और उनके पिता चंकी पांडे, हेलेन, सोफी चौधरी, किम शर्मा, और निर्माता रितेश सिधवानी मलाइका के घर उनके दुख में शामिल होने पहुंचे।

मुंबई पुलिस की प्रतिक्रिया

मुंबई पुलिस ने बताया कि अनिल की बॉडी छठी मंजिल से मिली थी, और फिलहाल मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, यह मामला फिलहाल खुदकुशी का लग रहा है, लेकिन जांच जारी है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं और अनिल की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

मलाइका और अमृता का दुखद हाल

पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई रवाना हो गईं। घर पहुंचने के बाद उन्हें और अमृता को भावुक अवस्था में देखा गया। अमृता अपने आंसू छिपाते हुए बिल्डिंग में दाखिल हुईं। मलाइका के बेटे अरहान खान, अमृता के पति शकील लड़क, अरबाज खान के पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान, सीमा सजदेह और मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी मौके पर पहुंचे और परिवार को इस मुश्किल घड़ी में संभाला।

यह घटना मलाइका और उनके परिवार के लिए अत्यंत दुखद है, और इस दुख की घड़ी में उनका परिवार और उनके दोस्त उनके साथ खड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News