दाढ़ी-मूंछों पर कॉमेडी कर बुरी फंसी भारती सिंह, हाथ जोड़कर माफी मांगने के बाद भी SGPC लेने जा रही बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी एक पुरानी वीडियो के चलते खुब सुर्खियों में है। अपने जोक्स और काॅमेडी से लोगों का दिल जीत लेने वाली भारती सिंह पर उनकी ही काॅमेडी भारी पड़ती हुई नज़र आ रही है। 
 

दरअसल, कुछ महीनों पहले भारती सिंह ने दाढ़ी- मूंछों पर काॅमेडी की थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन शो में गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। जैस्मिन से मस्ती मजाक में भारती कहती दिखीं- दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए, दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है, मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं।
 

वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है,  ट्रोलिंग के बाद भारती ने अब अपनी टिप्पणी पर सफाई दी है और कहा है कि उनका मकसद किसी को दुख पहुंचाने का नहीं थ उन्होंने कहा कि अगर किसी की भावनाएं आहत हुई है तो उसके लिए वह माफी मांगती है।  
 

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि उन्होंने किसी धर्म के लोगों के बारे में ये कमेंट नहीं किया है। भारती ने कहा- मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है, मैं वो वीडियो दो दिन से बार-बार देख रही हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो। लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाबी हूं. मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं,  मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वहीं, भारती सिंह के माफी मांगने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हो रही। इस बीच खबर सामने आई हैं कि कॉमेडियन भारती के खिलाफ SGPC केस करेगी और यह केस सिखों की भावनाएं आहत करने के आरोप में होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News