Uber ऑटो बुक कर बुरा फंसा यात्री, मिला 7.66 करोड़ रुपये का बिल मिला, 75 रुपये की मिली छूट

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 08:55 AM (IST)

नोएडा: एक व्यक्ति तब हैरान रह गया जब उसे उबर ऑटो की सवारी के लिए 7.66 करोड़ रुपये का बिल मिला, जिसे उसने सिर्फ 62 रुपये में बुक किया था। यह घटना नोएडा में हुई, जिसने शुक्रवार की सुबह दीपक तेनगुरिया और उसके साथी को हैरान कर दिया।

उबर ऐप पर रसीद दिखाने वाले दीपक और उनके दोस्त आशीष मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रसीद से पता चला कि दीपक से 'यात्रा किराया' के रूप में 1,67,74,647 रुपये और प्रतीक्षा समय के लिए 5,99,09189 रुपये का शुल्क लिया गया था। उन्हें 75 रुपये का प्रमोशनल डिस्काउंट दिया गया।

आशीष ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “सुबह-सुबह @Uber_India ने @TenguriyaDeepak को इतना अमीर बना दिया कि वह अगली बार Uber फ्रेंचाइजी लेने के बारे में सोच रहा है। अच्छी बात यह है कि यात्रा अभी रद्द नहीं की गई है. 62 रुपये में ऑटो बुक करके तुरंत करोड़पति बनें,'' 
 

इतना ही नहीं 7 करोड़ रुपये के उबर बिल ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया।  उन्होंने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। नेटिज़न्स ने मज़ाक किया कि उबर ने 7 करोड़ रुपये के बिल के साथ अप्रैल फूल्स डे का मज़ाक खेला। 

 

एक यूजर ने कहा, "शायद @Uber_India 31 मार्च से पहले अपने FY24 वार्षिक लक्ष्य तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था।" एक अन्य ने मजाक में कहा, "75 ₹ की भारी प्रमोशनल छूट भी मिली है।" किसी ने लिखा, उन्होंने सभी मूर्ख दिवस की शरारतें थोड़ी जल्दी खेलीं। 

एक अन्य एक्स उपयोगकर्ता, जिसे 3.6 करोड़ रुपये उबर ऑटो बिल मिला, उसने कहा, "मेरे साथ भी उसी दिन हुआ, बस वह बिल थोड़ा कम था (पुणे में) ।" फिर भी एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि उसे 66 रुपये में बुक की गई बाइक की सवारी के लिए 2,28,22,601/- रुपये का उबर बिल मिला है। उसे 15 रुपये की प्रमोशनल छूट भी मिली है।

PunjabKesari
 

उबर ने दिया 7 करोड़ रुपये के बिल का जवाब   
आशीष के वायरल ट्वीट का जवाब देते हुए उबर ने कहा, “अरे, परेशानी के बारे में सुनकर दुख हुआ। जब तक हम आपके लिए इस मुद्दे पर विचार कर रहे हैं, कृपया हमें कुछ समय दें। हम अपडेट के साथ आपसे संपर्क करेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News