कांग्रेस ने लगाए मोदी पर प्रोटोकॉल पालन न करने का आरोप, कहा - देश से माफी मांगे पीएम

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क : तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं चुनाव आयोग समन्वय समिति के अध्यक्ष जी. निरंजन ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न प्रदान करने के लिए आयोजित समारोह के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का कथित तौर पर अपमान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। निरंजन ने आरोप लगाया कि मोदी ने आडवाणी के सम्मान कार्यक्रम के दौरान प्रोटोकॉल का पालन न करके राष्ट्रपति का अपमान किया।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने गांधी भवन में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए मोदी पर आरोप लगाया कि जब राष्ट्रपति आडवाणी को भारत रत्न पुरस्कार देने के लिए खड़ी हुई, तब प्रधानमंत्री बैठे रहकर अहंकार और संकीर्ण मानसिकता का प्रदर्शन कर रहे थे। निरंजन ने कांग्रेस पार्टी द्वारा इस तरह के व्यवहार की कड़ी निंदा करने पर जोर दिया और मोदी से राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और भारत के लोगों से माफी मांगने की मांग की।

PunjabKesari

उन्होंने स्थापित प्रोटोकॉल की अनदेखी करते हुए भारतीय परंपराओं का सम्मान करने के मोदी के दावों की आलोचना की। उन्होंने कई ऐसे उदाहरणों का हवाला दिया जहां राष्ट्रपति को कथित तौर पर प्रमुख कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं किया गया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News