महिला से गैंगरेप, वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज, मदद मांगती दिखी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 09:23 AM (IST)

नेशनल डेस्क: ओलंपिक से कुछ ही दिन पहले पेरिस में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उसने इस हादसे के बाद एक कबाब की दुकान में शरण ली। फ्रांसीसी पुलिस ने कहा कि 20 जुलाई की आधी रात के बाद महिला के साथ मारपीट और सामूहिक बलात्कार किया गया और जांच शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने घटना की सूचना तब दी जब उसने घटना के बाद राजधानी के पिगले इलाके में एक कबाब की दुकान में शरण ली।

 रिपोर्टों के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में वह दुकान में भागती हुई और कर्मचारियों से अपनी पोशाक आंशिक रूप से फटी हुई पोशाक के लिए मदद मांगती हुई दिखाई दे रही है। उसके बाद एक आदमी को दुकान में प्रवेश करते देखा जा सकता है, और उसने कुछ खाने का ऑर्डर देने से पहले उसकी पीठ थपथपाई। महिला ने इशारे से बताया कि वह उस समूह का सदस्य था जिसने उस पर हमला किया था, जिसके बाद एक स्टाफ सदस्य ने उसका सामना किया। इसके बाद उस व्यक्ति को रेस्तरां से बाहर निकलते देखा जा सकता है। दुकान मालिकों ने आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ताओं को बुलाया और महिला को अस्पताल ले जाया गया।   रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कहा कि हमलावरों ने उसका फोन चुरा लिया है।

कथित तौर पर महिला 'भ्रमित थी और फ्रेंच का एक शब्द भी बोलने में असमर्थ थी' क्योंकि उसने पुलिस को बताया कि क्या हुआ था, और वह हमले का सटीक विवरण नहीं दे सकी। ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक टीम की प्रमुख अन्ना मेयर्स के हवाले से कहा कि टीम को आरोपों की जानकारी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने एथलीटों को सूचित किया है कि शहर में सुरक्षा उपस्थिति "वास्तव में बहुत अधिक" है।

  मेयर्स ने कहा कि हमें अभी तक हमारे एथलीटों से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है कि उन्होंने असुरक्षित महसूस किया है। हम उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं, अगर वे गांव से बाहर जाते हैं, तो अकेले बाहर न जाएं, टीम की वर्दी न पहनें, केवल सादे कपड़े पहनें।26 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक से पहले फ्रांस हाई अलर्ट पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News