फ्लाइट में नंगा होकर दौड़ने लगा एक यात्री, फ्लाइट अटेंडेंट को नीचे गिराया, एयरलाइंस ने लिया ये एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 09:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने घरेलू उड़ान के गलियारे में नग्न होकर दौड़ने, चालक दल के एक सदस्य को गिराने और विमान को वापस लौटने के लिए मजबूर करने के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह घटना विमान के उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद हुई, जिसे सोमवार रात को पर्थ से मेलबर्न तक 3 घंटे और 30 मिनट की यात्रा करनी थी।

 वर्जिन ऑस्ट्रेलिया ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "स्थानीय समयानुसार शाम करीब 7.20 बजे पर्थ हवाईअड्डे से उड़ान भरी और एक उपद्रवी यात्री के कारण एक घंटे से भी कम समय में वापस लौट आई।" आगमन पर एयरलाइन ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई संघीय पुलिस अधिकारी मौजूद थे, और "विघटनकारी अतिथि को उतार दिया गया।" 

अधिकारियों के अनुसार, आरोपी को उड़ान के बीच विमान में कथित तौर पर नग्न होकर दौड़ने, चालक दल के एक सदस्य को फर्श पर गिराने और विमान को वापस मोड़ने के लिए मजबूर करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई यात्री घायल नहीं हुआ और विमान पर्थ में सुरक्षित उतर गया। ऑस्ट्रेलियाई संघीय पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि उसे पर्थ हवाई अड्डे पर एयरलाइन कर्मचारियों से सहायता के लिए कॉल आया था और वह जवाब देने के लिए तैयार था। बाद में आरोपी को मूल्यांकन के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने अभी तक उस व्यक्ति के खिलाफ आरोप तय नहीं किए हैं, जिसे 14 जून को पर्थ मजिस्ट्रेट अदालत में पेश होने के लिए बुलाया जा सकता है। मामले की आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News