''सुसर-देवर से संबंध बनाने के बाद भी तुम मेरे लिए पवित्र ही रहोगी''

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2015 - 12:18 PM (IST)

 नई दिल्ली: सुहागरात वाले दिन ही एक नई नवेली दुल्हन के उस समय होश उड़ गए जब उसके ससुराल वालों ने उसे सबके सामने कपड़े उतारने को कहा। झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में शादी कर नए घर पहुंची नवविवाहिता को ससुरालवालों ने यह कहकर चौंका दिया कि उसके पति की अगस्त 2015 में मौत हो जाएगी।

इसलिए यदि वह ससुराल का हक पाना चाहती है तो उसे ससुर और देवर संग शारीरिक संबंध बनाने होंगे। इस दौरान  ससुर और देवर द्वारा नवविवाहिता का रेप करने का भी प्रयास किया गया। इतना ही नहीं, सास द्वारा नवविवाहिता पर सबके सामने कपड़े बदलने का दबाव बनाने की भी बात सामने आई है। वहीं, ससुरालवालों ने आरोपों को निराधार बताया है। यहां के निवासी विकास र्शीवास्तव की शादी नवंबर 2014 में शिवांगी से हुई थी।

शिवांगी के अनुसार, शादी के कुछ दिन बाद ही उसकी सास सुधा ने उसे कहा कि उसके बेटे विकास की कुछ महीनों में ही मौत हो जाएगी।पंडितों ने उसकी भविष्यवाणी पहले से ही कर दी है। पीड़िता ने कहा कि सास ने उसे ससुर और देवर संग शारीरिक संबंध बनाने को कहा। साथ ही कहा कि यदि ऐसा नहीं किया तो ससुराल में कोई हक नहीं दिया जाएगा। उसने जब पति विकास को बताई तो उसने भी मृत्यु की बात कहते हुए कहा कि इसमें बुराई क्या है।

पीड़िता के अनुसार, विकास का कहना था कि सुसर और देवर के साथ संबंध बनाने के बाद भी तुम मेरे लिए पवित्र ही रहोगी। जालिमों का जुल्म यहीं नहीं रुका, एक बार जब वह गर्भवती थी तो सभी ने मिलकर उसका गर्भपात भी करा दिया। ससुरालवालों का कहना था कि जब पति ही नहीं रहेगा तो बच्चे का क्या करोगी? शिवांगी के ससुर विपिन वर्मा का कहना है कि उनके परिवार पर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News