''अगर अमीर हो, तो मेरे पति बनोगे...'', क्या हुआ जब फ्लाइट में पोस्टर लेकर खड़ी हो गई महिला, जानिए दिलचस्प मामला...

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 10:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोग कभी भी कहीं भी कुछ भी करने लगते हैं फिर चाहे वो फ्लाइट में सफर करते वक्त ही क्यों ना किया हो। हाल में एक महिला ने मियामी से न्यूयॉर्क की एक फ्लाइट में सफर करते हुए कुछ ऐसा ही किया जिसको देख सब हैरान हो गए। 

फ्लाइट में Karolina Geits नाम की एक महिला फ्लाइट में क्रू से इजाजत लेकर सारे लोगों के सामने एक पोस्टर लेकर खड़ी हो गई। इस पोस्टर में उसने लिखआ है कि उसे एक अमीर पति की तलाश है और नीचे एक QR कोड भी बना है। इसके बाद उसने कहा- हाय गायज, मैं  Karolina Geits हूं। मैं एक अमीर पति की तलाश में हूं। मेरा सीट नंबर 2A है। अगर आप अमीर हैं तो प्लीज मेरे पास आएं।

आगे जो महिला ने बताया उसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, उसके पास की सीट खाली थी तो उसने सोचा कि देखा जाए कि क्या वाकई लव इज इन द एयर जैसी कोई चीज होती है। उसके पोस्टर में जो QR कोड था उससे उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल तक डायरेक्ट पहुंचा जा सकता है। इसके साथ ही पोस्टर के निचे लिखा था - अमीर हैं तो मुझे मैसेज कीजिए। 
 
इतना ही नहीं कैरोलीना ने जो कुछ किया उसपर लोगों के रिएक्शन शानदार थे। करोलिना गीट्स ने जैम प्रेस को अपनी इस अजीब मैचमेकिंग योजना के बारे में बताया। उन्होंने कहा- शुक्र है कि क्रू ने मुझे इसके लिए इजाजत दी। उन्होंने कहा- मुझे डेटिंग एप्स कभी पसंद नहीं आए लेकिन टिकटॉक पर मेरे 628,000 फॉलोअर हैं।

कैरोलीना के इस अप्रोच पर फ्लाइट में बैठे लोगों ने तालियां बजाई। इस दौरान पायलट भी कॉकपिट से निकलकर उनके पास पहुंचा। अब सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो काफी वायरल हो रही है।  इसके अलावा उनकी इस बिना संकोच की डायरेक्ट कोशिश की खूब तारीफ भी हो रही है। कई लोग कह रहे हैं कि वह एक 'प्राउड गोल्ड डिगर' है। कम से कम वह सबकुछ खुलकर तो कह रही है।

कैरोलीना ने बताया- हालांकि मुझे अभी तक पति तो नहीं मिला लेकिन ये सब करने से मेरा कॉन्फिडेंस और मोटिवेशन जरूर बढ़ा है। स्वाभाविक रूप से, कैरोलीना की ये कोशिश पब्लिसिटी स्टंट मालूम पड़ती है - खासकर डिजिटल डेटिंग के युग में जब कैरोलीना कोई पार्टनर न मिलने की बात करती हैं तो यकीन नहीं होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News