मासूम के पेट से निकली 2 दर्जन सुईयां, देख डॉक्टर भी रह गए हैरान!

punjabkesari.in Monday, May 25, 2015 - 03:08 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में पांच माह के मासूम बच्चे के शरीर मे दो दर्जन से अधिक सुईयां मिलना चिकित्सकों की समझ से परे है। सूत्रों के अनुसार जिले के भदोखर क्षेत्र में अनिरू़द्धपुर गांव निवासी शिवेन्द्र श्रीवास्तव के पांच माह के बेटे के पेट में दर्द की शिकायत पर जांच के दौरान उसके पेट में सुई जैसी सख्त नुकीली चीज दिखाई दी। पांच माह के मासूम के शरीर से सिरिंज की दो सुईंया निकली थी।   

फिलहाल उन्होने इसे किसी नर्स या चिकित्सक की लापरवाही मानते हुए एक तरह से मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया लेकिन कुछ दिन बाद ही जब दोबारा उसी तरह की समस्या पैदा होने पर परिजन डाक्टर के पास लेकर पंहुचे तो डाक्टर हैरान रह गये और जिला चिकित्सालय मे ईलाज के लिए भेज दिया।   

चिकित्सा जगत को हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा तब हुआ जब जिला चिकित्सालय के रेडियोलाजिस्ट डाक्टर अल्ताफ हुसैन ने सी टी स्कैन और एक्सरे किया तो पता चला कि मासूम के शरीर मे एक दो नही बल्कि पूरी 28 सुइंया पड़ी हुई हैं। यही नहीं इन 28 सुईयों के बावजूद पांच माह का बच्चा अपनी मस्ती के साथ हंस और खेल रहा है।   

मासूम के शरीर मे 28 सुईयां किस तरह पंहुची यह रहस्य चिकित्सकों के समझ के परे है लेकिन इसे जादू टोना के लिए किया गया प्रयास मान रहे हैं। इस बीच अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एस के चक का कहना है कि चिकित्सकों का एक पैनल बनाकर इसकी जांच कराई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News