जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, 2 आरोपी अरेस्ट, डिमांड पर दिल्ली से हुई थी चोरी

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 10:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जेपी नड्डा की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को यूपी के वाराणसी से बरामद किया गया है। चोरी करने के बाद इन 15 दिनों में कार को 9 शहरों में ले जाया गया। 

क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बडकल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया किवो क्रेटा कार से कार चोरी करने आए थे।  बडकल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली दी थी। फिर ये अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली ,सीतापुर,लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे। 
PunjabKesari
कैसे चोरी हुई कार?
पुलिस के मुताबिक, जेपी नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा की फॉर्च्यूनर कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई थी। एसयूवी का ड्राइवर सर्विस कराने के बाद गोविंदपुरी स्थित अपने आवास पर दोपहर का भोजन करने गया था, तभी चोरी हो गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी।

नागालैंड ले जाने की फिराक में थे आरोपी
अधिकारियों ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, एसयूवी को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था और उस पर हिमाचल प्रदेश का नंबर था। उन्होंने कहा, "हमने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने ऑन डिमांड एसयूवी चुराई थी और इसे नागालैंड ले जाने की योजना बना रहे थे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News