अनुराग ठाकुर का राहुल गांधी पर हमला, कहा- उनके गलत कामों की सजा उन्हें मिलीज

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 10:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके ‘‘गलत कृत्यों'' के लिए दंडित किया गया। वह स्पष्ट तौर पर गांधी की लोकसभा से अयोग्यता का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गांधी ने अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, जिसके लिए अदालत ने उन्हें सजा दी। ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं निभाई।

मोदी ‘उपनाम' पर उनकी कथित टिप्पणी को लेकर सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के एक दिन बाद 24 मार्च को गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। अगले आम चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने का विश्वास जताते हुए ठाकुर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी 2024 में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि देश के लोग उन्हें एक और कार्यकाल के लिए देश का नेतृत्व करते देखना चाहते हैं।

बिलासपुर रेलवे लाइन परियोजना के बारे में उन्होंने कहा कि इसके लिए भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है और एक हजार करोड़ रुपये का बजट भी आवंटित किया गया है। भाजपा नेता ने कहा कि हालांकि, समस्या यह है कि हिमाचल प्रदेश सरकार परियोजना के लिए अपना हिस्सा नहीं दे रही है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 जून को हमीरपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे ताकि उन्हें चुनाव के लिए तैयार किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News