VIDEO: जाम में फंसा केंद्रीय मंत्री का काफिला, गाड़ी से उतरकर अनुराग ठाकुर ने लगाया HRTC बस को धक्का

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 09:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक प्रचार अभियान अपने चरम पर है। बीजेपी पार्टी एक बार फिर से हिमाचल की सत्ता में वापसी करना चाहती है और प्रचार अभियान में डटी हुई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी इन दिनों खूब पशीना बहा रहे है व अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह HRTC की बस को धक्का लगा रहे हैं।
 

दरअसल हुआ यूं कि बिलासपुर में एक हाईवे के बीच में HRTC बस खराब हो गई, जिसके कारण वहां काफी लंबा जाम लग गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का काफिला गुजरा लेकिन लंबा जाम होने के कारण मंत्री का काफिल भी फंस गया। बात करने पर अनुराग को पता लगा कि HRTC की बस बीच सड़क में खराब हो गई है तो केंद्रीय मंत्री अपनी गाड़ी से निकले और बस के पास पहुंचे। उन्होंने लोगों को धक्का लगाते हुए देखा तो ड्राइवर से कहां कि आप सवारियों को बाहर निकालिए ताकि धक्का लगाने में आसानी हो। अनुराग ने लोगों के साथ मिलकर धक्का लगाकर गाड़ी को पीछे धकेला और ट्रैफिक जाम खुलवाया। 

बतातें चलें कि हिमाचल प्रदेश में चार दिनों बाद चुनाव होने वाले हैं और राजनीतिक पार्टियों में चुनावी रंग चढ़ा हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही हिमाचल प्रदेश में सत्ता वापसी के लिए ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं और रैलियां कर रही है। आम आदमी पार्टी भी चुनाव मैदान में उतरी है और दावा कर रही है कि इस बार हिमाचल की जनता बीजेपी और कांग्रेस के सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी व आप की सरकार बनाएगी। अब यह देखने वाली बात है कि क्या बीजेपी मिशन रिपीट करने में कामयाब होती है या फिर कांग्रेस बाजी मारती है। हिमाचल में 12 नंवबर को चुनाव होना है जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News