दिल्ली के बाद अब वडोदरा में ISIS का आतंकी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 08:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात के वडोदरा के पास से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने आतंकी संगठन ISIS के एक आतंकी को गोरवा इलाके से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी का नाम जफर अली है और वह तमिलनाडु का रहने वाला है। वह पिछले 10-12 दिनों से वड़ोदरा में रह रहा था और यहीं बसने की योजना बना रहा था।
PunjabKesari
आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. जफर अली को ATS ओर वडोदरा पुलिस के साझा ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है। वडोदरा के गोरवा इलाके से एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के जरिए आइएसआइ के आतंकी जफर अली की गिरफ्तारी हुई है।
PunjabKesari
जफर वडोदरा से सटे भरूच जिले के कई गांवों में स्लीपर सेल तैयार कर रहा था। तमिलनाडु के रहने वाले जफर को एजेंसी ने खुफिया आधार पर गिरफ्तार किया है। एटीएस वडोदरा पुलिस के साझा ऑपरेशन में गिरफ्तार हुए इस आतंकी से पूछताछ में ओर भी सनसनीखेज खुलासा हो सकता है। देर रात एजेंसी ने आतंकी को एक घर से उठाया. पड़ोस में रहने वाले लोगों ने भी इसकी पुष्टि की है।
PunjabKesari
दिल्ली में भी तीन आईएसआईएस आतंकियों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार आतंकी के पास से कई आपत्तिजनक कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ कर रही है। गुरुवार सुबह तीन अलग-अलग टीमों ने इन आतंकियों से पूछताछ की थी। इसके बाद स्पेशल सेल की तीनों टीमों ने आतंकवादियों से मिली जानकारियों पर रिपोर्ट तैयार की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News

Recommended News