PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद घिरें अधीर रंजन चौधरी, भाजपा ने की माफी मांगने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को मांग की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कथित ‘‘असंसदीय टिप्पणी'' करने के लिए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को माफी मांगनी चाहिए। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है। चौधरी से संपर्क किये जाने पर उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा 2,000 रुपये के नोटों को बंद करने का फैसला करने के बाद लोगों ने उनसे संपर्क किया था और पूछा था कि क्या प्रधानमंत्री मोदी विवेक खो बैठे हैं।

चौधरी ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘मैंने निजी तौर पर ऐसा कुछ नहीं कहा है जिसके लिए मुझे माफी मांगनी पड़े। लोग मुझसे सवाल पूछ रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी ने उन करेंसी नोटों को बंद क्यों किया और क्या यह एक सही फैसला था।'' भाजपा के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने हालांकि कहा, ‘‘हम प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी की निंदा करते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह की टिप्पणी की है। उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए।'' भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि ये टिप्पणियां ‘‘हताशा और भय'' को दर्शाती हैं और 2024 के लोकसभा चुनावों में हार की आशंका से कांग्रेस भयभीत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News