हार्दिक पटेल की मौजूदगी में हुई कार्यकर्ताओं में झड़प, लगे हाय-हाय के नारे

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 11:22 PM (IST)

अहमदाबाद: कांग्रेस में हाल में शामिल हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल के समर्थकों और उनके बाद इस संगठन के संयोजक बने जेल बंद अल्पेश कथिरिया के समर्थकों के बीच रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान खुलेआम मारामारी हुई। शहर के बाहरी इलाके गोता के एक पार्टी प्लॉट में पास का एक स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें पिछले दिनों राजद्रोह के एक मामले में जमानत रद्द होने के कारण जेल में बंद कथिरिया की रिहाई पर भी चर्चा होनी थी।

मूल रूप से सूरत के निवासी कथिरिया के समर्थक जब कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां लगाए गए बैनर पर केवल हार्दिक की फोटो देख कर आगबबूला हो गए। वे हार्दिक हाय हाय और कांग्रेस हाय हाय के नारे लगाने लगे। जब उन्होंने यह बैनर फाडऩे और उतारने का प्रयास किया तो वहां मौजूद हार्दिक के समर्थकों से उनकी झड़प हो गई। बाद में पुलिस भी वहां पहुंच गई।

हार्दिक ने वहां मामला शांत करने का प्रयास करते हुए कहा कि कांग्रेस में होने के कारण ही वह इस कार्यक्रम में आ पाए हैं। पास के एक अन्य नेता और हार्दिक के पूर्व सहयोगी दिनेश बांभणिया ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं को ऐसा लगा कि यह कार्यक्रम पास का नहीं बल्कि कांग्रेस और हार्दिक का है। हार्दिक ने अपने स्वार्थपूर्ति के लिए कांग्रेस का दामन थामा है इसलिए संगठन में नाराजगी है और उनका ऐसा विरोध स्वाभाविक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News