अहमदाबाद से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया विमान से टकराया पक्षी, बाल-बाल बचे 97 यात्री

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 06:46 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः अहमदाबाद-दिल्ली एयर इंडिया फ्लाइट (AI-018) की अहमदाबाद के सरदार बल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के 10 मिनट बाद एक पक्षी से टकराने की वजह से तुरंत लैंडिंग करानी पड़ी। सूत्रों ने बताया, “फ्लाइट में 97 मुसाफिर सवार थे। हालांकि विमान से एक पक्षी टकरा गया, जिसके कारण उड़ान भरने के कुछ मिनटों के अंदर ही इसे वापस बुला लिया गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया है।“
PunjabKesari
फ्लाइट AI-018 ने अहमदाबाद हवाई अड्डे से अपने निर्धारित समय सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरी और दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह 8 बजकर 45 निनट पर पहुंचना अपेक्षित था। हालांकि यात्रियों ने कहा कि उन्हें बताया कि विमान में तकनीकी खराबी की वजह से उसे शहर के हवाई अड्डे पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा।
PunjabKesari
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एयर इंडिया ने यात्रियों को कोई वैकल्पिक फ्लाइट नहीं उपलब्ध कराई जिसकी वजह से यात्रियों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई यात्रियों को दिल्ली से दूसरी फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन निर्धारित समय पर दिल्ली नहीं पहुंचने की वजह से उनकी फ्लाइट छूट गई।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News