नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला, मुगल रोड पर सड़क हादसे में 7 लोग घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 05:56 PM (IST)

पुंछ (धनुज): सीमावर्ती जिले पुंछ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे।  बुधवार को जिले की सुरन्कोट तहसील में हुए भीषण सड़क हादसे में जहां 12 लोगों को जान गंवानी पड़ी और 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए।  वहीं वीरवार को देहरीरल्योट में हुये सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत और डेढ़ दर्जन के क़रीब लोगों के घायल होने का दर्द अभी कम नहीं हुआ था की शनिवार दोपहर जिले की सुरन्कोट तहसील में पुंछ राजौरी जिले को कश्मीर घाटी जोड़ने वाले ऐतिहासिक मुगल रोड पर स्थित बहरामगला क्षेत्र में हुये सड़क हादसे में 7 लोग घायल हो गये।


हादसे में घायलों को उपचार हेतु निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गनीमत रही की हादसे में किसी व्यक्ति की जान नहीं गई। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा शनिवार दोपहर उस समय पेश आया जब एक यात्री वाहन जेके14सी 2788 की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक जेके08एफ़ 7247 से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि यात्री वाहन के परखच्चे उड़ गये जबकि वाहन में सवार 7 लोग बुरी तरह घायल हो गये। हादसे के बाद फौरन आस पास के लोग एवम पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को वाहन से निकाल कर उपचार हेतु उपजिला अस्पताल सुरन्कोट पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों द्वारा घायलों का उपचार शुरू किया गया।


हादसे में घायलों की पहचान रियासत खान पुत्र मोहम्मद यूनुस, मोहम्मद रजाक पुत्र लाल खान,  तारिक खान पुत्र अब्दुल कयूम, शबीना पत्नी मोहम्मद बशारत, सलीमा बी पत्नी मोहम्मद सगीर तथा 7 मोहम्मद बशीर पुत्र खान मोहम्मद सभी निवासी तहसील मेंढर के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News