See More

चित्रदुर्ग की 110 साल बुजुर्ग महिला ने कोविड-19 को दी मात, मिली अस्पताल से छुट्टी

2020-08-01T22:20:54.053

बेंगलुरुः कर्नाटक के चित्रदुर्ग में 110 साल की एक बुजुर्ग महिला ने कोविड-19 को मात दे दी। संक्रमण मुक्त होने के बाद महिला को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक सिद्धम्मा पुलिस आवास में रहती हैं और उनके पांच बच्चे, 17 पोते और 22 परपोते हैं। 

उन्होंने बताया कि परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सिद्धम्मा के भी 27 जुलाई को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उन्हें चित्रदुर्ग के कोविड-19 अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था और अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं। कमजोर हो चुकी सिद्धम्मा चार लोगों की सहायता से बाहर निकली और इस मौके पर डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने उनका अभिनंदन किया। जब सिद्धम्मा से पूछा गया कि क्या वह कोविड-19 होने पर भयभीत हुई थीं, तब उन्होंने कहा, ‘‘ मैं किसी से नहीं डरती।'' 

उन्होंने कहा कि अस्पताल में इलाज और दिए गए खाने से वह खुश हैं। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए जिला सर्जन बसावाराजू ने कहा कि यह गर्व की बात है कि सबसे बुजर्ग महिला कोरोना वायरस से ठीक हो गई हैं और उन्हें सरकारी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक मेरी जानकारी है 110 साल की महिला का कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होना रिकॉर्ड है। वह पुलिस कर्मी की मां हैं और पुलिस आवास में रहती हैं। 


Pardeep

Related News