महिला ने शीशे में देख खुद से रचाई शादी, अकेले निभाई सारी रस्में

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 03:21 PM (IST)

सिडनीः आपने कंगना रनौत की क्वीन फिल्म तो देखी होगी इस फिल्म में वह अकेले हनीमून पर चली जाती हैं कुछ इसी तरह का तरीका ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में रहने वाली एक महिला ने अपनाया है। आपने अक्सर दो लोग विवाह के बंधन में बंधते है पर क्या आपने किसी अकेली लड़की ने शादी की हो। सुनकर हैरानी हुई न पर ये बात सच है।
PunjabKesari
लिंडा डोकटर ने बेहद तकलीफदेह ब्रेकअप के बाद ऐसा करने का फैसला किया।  34 साल की लिंडा ने शादी वाले दिन ब्लू और पर्पल रंग का गाउन पहना था। लिंडा ने हाथ में शीशा लेकर शादी की कसमें भी खाईं। हालांकि, यह शादी बीते साल वैलंटाइन्स डे के दिन हुई थी।
 PunjabKesari
लिंडा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैंने अभी शादी की!!! खुदसे'। उन्होंने लिखा कि मैंने अपनी सोलमेट और बेस्ट फ्रेंड बनने का फैसला लिया है। एक अन्य पोस्ट में लिंडा अपनी दोस्त के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।
PunjabKesari
लिंडा को खुदसे शादी करने की प्रेरणा अपनी दोस्त से मिली जो बाली में रहती है और ठीक ऐसे ही खुदसे शादी की। इस दोस्त ने ही अपने फेसबुक पेज पर बीते रविवार को लिंडा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर लिंडा की खूब सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News