संसद में पिता के भाषण दौरान 6 वर्षीय बेटे ने बनाए ऐसे मुंह ! Video हो गया वायरल, चंद घंटों में लाखों लोगों ने देखा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 05:32 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिकी सदन में  रिपब्लिकन सांसद जॉन रोज के भाषण दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सब भौचक्के  रह गए। जॉन रोज  पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में बात कर रहे थे, तभी उनके छह वर्षीय  बेटे गाइ ने संसद के सभी कैमरा को अपनी तरफ फोकस करने को मजबूर कर दिया। जॉन रोज मंच पर अपने भाषण में बिजी थे तभी उनके बच्चे ने देखा कि CSPAN कैमरा उसके पिता पर केंद्रित है और उसने अजीबोगरीब चेहरे बनाकर और मुस्कुराकर सारी लाइम लाइट लूट ली ।  गाइ तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जब उसके पिता ने एक्स पर क्लिप शेयर की।

 

🇺🇸REP. JOHN ROSE'S SON UPSTAGES HIS SPEECH

Rep. Rose: "That's what I got for telling my son Guy to smile at his little brother on camera."

Source: @nexta_tv pic.twitter.com/4JgypQ5xUI

— Mario Nawfal (@MarioNawfal) June 5, 2024

छह वर्षीय एक शरारती बच्चा अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में अपने कांग्रेसी पिता को पछाड़ने के लिए वायरल हो गया है  जिसे अब तक 600,000 से अधिक लोगों ने देखा है। टेनेसी रिपब्लिकन जॉन रोज सोमवार को स्थानीय समयानुसार सदन में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आपराधिक सजा के बारे में बात कर रहे थे। पिछले सप्ताह, ट्रंप को व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 गंभीर मामलों में दोषी पाया गया था। लेकिन जब  रोज ने सदन को संबोधित किया, तो उनके बेटे गाइ ने देखा कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है और वह अजीब मुंह बनाने लगा और सुर्खियों में छा गया। चुलबुला बच्चा कैमरे पर मुस्कुराने लगा और फिर अपने पिता के करीब आकर अजीबोगरीब चेहरे बनाने लगा।

PunjabKesari

अनभिज्ञ मिस्टर रोज़ अपना भाषण देना जारी रखते हैं जबकि लड़का अपनी जीभ बाहर निकालता है और अपनी आँखें घुमाता है, अपने हाथों से आकृतियाँ बनाता रहता है। पाँच मिनट की क्लिप में चंचल लड़का कैमरे की तरफ हाथ हिलाता और मुस्कुराता हुआ दिखाई देता है। जब वह ऊब गया तो वह अंततः दृश्य से बाहर चला गया और एक स्क्विश खिलौने से खेलने लगा। कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता लड़के की हरकतों से खुश हो गए, जैसा कि मिस्टर रोज़ भी थे।  दो बच्चों के पिता रोज़ ने बाद में सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर क्लिप साझा की और कहा: "अपने बड़े  बेटे ल को उसके छोटे भाई के लिए कैमरे की तरफ मुस्कुराने के लिए कहने की यही सजा है।"

PunjabKesari

हाल ही में किंडरगार्टन खत्म करने के बाद लड़का अपने पिता की "नौकरी पर नज़र रखने" के लिए घर पर था। "यह उनके लिए अपने पिता की 'नौकरी पर छाया' बनने का पहला मौका है, क्योंकि दोनों एक साथ पूरा सप्ताह बिता रहे हैं। रोज़ के प्रेस सचिव  ब्लेक स्टीवंस ने न्यूज़वीक को बताया कि  "कांग्रेसी जॉन रोज  केकी पत्नी चेल्सी पूर्णकालिक काम करती है,  इसलिए उसे राहत देने के लिए वह अक्सर बच्चों को साथ ले आते हैं क्योंकि गाइ और सबसे छोटे बेटा सैम (3), टेनेसी में उनके  पास इस गर्मी में घर पर हैं ।"  प्रसारक CSPAN द्वारा पोस्ट किया गया प्रारंभिक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे अब तक 600,000 से अधिक लोगों ने देखा है। और गाइ को जल्दी ही एक मीम में बदल दिया गया है, जिसमें उपयोगकर्ता कह रहे हैं कि वे फुटेज देखना बंद नहीं कर सकते।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News