सड़क पर भागता हिरण चलती बस की विंडस्क्रीन तोड़कर अंदर जा घुसा,  VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 11:38 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  एक हिरण द्वारा बस की विंडस्क्रीन तोड़कर उसके अंदर घुसने का चौंका देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को  देखकर लोग हैरान है।  वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिकी राज्य रोड आइलैंड का बताया जा रहा है और पूरी घटना बस में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो अब हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हिरण ने चलती बस की विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर बस में छलांग लगा दी। 

 

🇺🇸 DEER FLEW THROUGH BUS WINDSHIELD

This is the moment a frantic deer launched itself through a departing Rhode Island bus last week.

Half of the passengers on board sustained injuries.

Source: AccuWeather pic.twitter.com/R3k3yKK4cx

— Mario Nawfal (@MarioNawfal) June 17, 2024

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रोड आइलैंड में एक हिरण चलती बस में अचानक जा घुसा। वीडियो में आप हिरण को विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर बस में छलांग लगाते देख सकते हैं। इस घटना के बाद बस में मौजूद यात्री बुरी तरह डर गए और कुछ यात्री घायल भी हो गए। डैशकैम फुटेज में हिरण को बस की ओर दौड़ते और उसकी विंडस्क्रीन तोड़ते हुए दिखाया गया। वो तो गनीमत रही कि ड्राइवर ने बस को नियंत्रित रखकर बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया। 

 PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक खूब देखा और शेयर किया जा चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक,  यह घटना 10 जून को हुई, जब हिरण अचानक वारविक एवेन्यू पर चल रही RIPTA बस से टकरा गया। रोड आइलैंड पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (RIPTA) ने बस से निगरानी फुटेज जारी किया, जिसमें एक यात्री पर लगभग पूरी तरह से गिरने से पहले हिरण को हवा में उड़ते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में घायल हिरण की बस के अंदर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News