Hajj 2024: मक्का मदीना में काबा के सामने महिला ने की शर्मनाक हरकत, Video वायरल होने पर मचा बवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 02:47 PM (IST)

दुबईः मुसलमानों के सबसे पवित्र स्थान मक्का-मदीना का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग भड़के हुए हैं। वीडियो में एक महिला बुर्का पहनकर मक्का में काबा के सामने डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में एक महिला काबा के सामने डांस करते हुए नजर आ रही है।

 

वीडियो में  देख सकते हैं कि काबा के सामने कुछ लोग प्रार्थना कर  रहे हैं, वहीं, कुछ लोग नमाज  पढ़ रहे हैं। तभी एक महिला काबा के सामने ही बुर्का पहनकर डांस करते हुए रील बनाने लगती है। महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग उस पर भड़क गए। वीडियो पर मुस्लिम धर्म के लोग काफी आक्रोशित  हैं  कार्रवाई करने की मांग  कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों पर अगर आज कार्रवाई नहीं होती है तो यह ट्रेंड धीरे-धीरे बढ़ता जाएगा और आगे आने वाले समय में लोग मक्का मदीना सिर्फ रील बनाने के लिए आया करेंगे। 

 

 

वीडियो को @RKSA_en नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है हज 2024 का समय नजदीक आने के साथ ही , कुछ लोगों ने इस महीने की पवित्रता का उल्लंघन करना शुरू कर दिया और इन पवित्र दिनों में लाखों मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, खासकर तब जब ये पवित्र काबा के सामने किया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने मांग की है कि काबा में फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News