यूक्रेन पर सवाल पूछने पर रिपोर्टर से भिड़ गए ट्रंप, Video आया सामने

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 11:11 AM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस वक्त यूक्रेन को लेकर चल रहे विवाद के चलते हर किसी के निशाने पर हैं। विपक्ष उन्हें घेर रहा है तो मीडिया तीखे सवाल भी पूछ रहा है। व्हाइट हाऊस में जब डोनाल्ड ट्रंप प्रैस कॉन्फ्रैंस करने आए तो उनसे यूक्रेन मुद्दे पर ही सवाल पूछ लिया गया, जिस पर डोनाल्ड ट्रंप रिपोर्टर से भिड़ गए और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। 

 

दरअसल, बुधवार को व्हाइट हाऊस में डोनाल्ड ट्रंप फिनलैंड के राष्ट्रपति साउली निनिस्तो के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस करने पहुंचे। अंतर्राष्ट्रीय न्यूज एजैंसी रॉयटर्स के लिए व्हाइट हाऊस कवर करने वाले जेफ मासन ने प्रैस कॉन्फ्रैंस शुरू होते ही डोनाल्ड ट्रंप से डैमोक्रेट नेता जो बिडेन और यूक्रेन विवाद पर सवाल पूछ लिया। 

 

जेफ ने ट्रंप से पूछा कि यूक्रेन और जो बिडेन को लेकर इतना विवाद हो रहा है, आप इनके बारे में कुछ कहेंगे. इस पर ट्रंप ने जवाब देते हुए कहा कि आप मुझसे सवाल पूछ रहे हो? मेरे साथ फिनलैंड के राष्ट्रपति आए हैं और तुम मुझसे सवाल कर रहे हो। इसके बाद रिपोर्टर जेफ ने फिर सवाल किया तो राष्ट्रपति ने भड़कते हुए कहा कि​  तुमने मुझे सुना नहीं, यहां सिर्फ फिनलैंड के राष्ट्रपति से ही सवाल पूछो, मैं सभी जवाब दे चुका हूं, ये सिर्फ धोखा है जो आप जैसे रिपोर्ट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News