कुछ हटकर होती है इनकी प्राइवेट लाइफ (Watch Pics)

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2015 - 04:37 PM (IST)

नई दिल्ली:कई लोगों के पास इतना पैसा होता है कि वो अपने पैसे को कहां खर्च करें उन्हें पता ही नहीं चलता लेकिन कई अमीर लोग एेसे शौक पाल लेते हैं जिसके चलते उनका शौक भी पूरा हो जाता हैं और पैसे भी खर्च हो जाते हैं । कुछ हटकर होती हैं महा-अमीरों की प्राइवेट लाइफ।

- कई अमीर लोग वो वाली शराब पीना पसंद करते हैं जो पहले न्यूड मॉडलस के ऊपर  बहाई गई हो और वो वही शराब की मांग करते हैं । बता दें इस बात की जानकारी जी स्पिरिट्स एक जर्मन डिस्टलैरी कंपनी ने जो वोदका, विह्स्की और शराब बनाती है । कंपनी ये दावा करती है कि ऊंचे दामों पर बेचने वाली शराब पहले न्यूड मॉडल्स पर बहाए जाने के बाद ही कस्टमर्स तक पहुंचती हैं ।  

- महा अमीर लोगों की बात करें तो ये लोग पैसे निकलवाने के लिए बैंक या एटीएम नहीं ब्लकि इनके घर में ही कस्टमाइज्ड एटीएम लगा रहता है । 

- महा अमीर लोग कोई न कोई सीक्रेट वाइन फ्रैटरनिटी ज्वाइन कर लेते हैं जो एक तरह का वाइन क्लब होता है और जिसमें सिर्फ दुनिया के सबसे महा अमीर लोग अपने पैसों को पानी की तरह बहाते हैं । यहां लोग मंहगे डिनर से लेकर मंहगी शराब का लुत्फ उठाते हैं ।

-महा अमीर लोग सबसे महंगी चीजों को खरीदना पसंद करते हैं और उसका कलेक्‍शन बनाते हैं , इस तस्वीर में असल में ये मल सूरी क्रूस का माना गया है ।

- महा अमीर लोगों को फ्लाइट से सफर करने का अनलिमिटेड ऑफर मिलता है । बता दें अब तक दुनिया में ऐसे 66 लोग हैं जिन्होंने एयरलाइन कंपनियों को पहले ही सारा भुगतान कर रखा है कि ये अब उन पर निर्भर करता है वो कितना सफर करते हैं ।

- दुनिया में एेसी कई जगह हैं जहां जंगली जानवरों को पाल सकते हैं और जो लोग बहुत अमीर होते हैं वो इन जानवरों को खरीदकर अपना पेट्स बताते है और आप यह सुनकर हैरान रह जाएंगे इन पेट्स में शेरों, बाघों और मगरमच्छ जैसे कई जानवर शामिल हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News