Watch Pics: सोशल मीडिया पर खूब VIRAL हो रही हैं ये Dancer, जानिए क्या है वजह ?

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 03:43 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनियाभर में आप लोगों ने एेसे बहुत से डांसर्स देखे होगे जो स्टेजों पर परफॉर्म करते है, लेकिन क्यूबा में ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल न्यूयॉर्क में रहने वाले  फोटोग्राफर ओमार रोब्लेस ने हाल ही में एक ऐसे डांसर्स की फोटोज अपने कैमरे में कैद की है। जो सोशल साइट्स पर भी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में युवा बेखौफ होकर सड़कों पर बैले करते नजर आ रहे हैं।

फोटोग्राफर ओमार के अनुसार कुछ महीने पहले मैं क्यूबा गया था। गरीबी के बावजूद वहां के लोगों के चेहरों पर जरा-सा भी तनाव दिखाई नहीं देता। फोटोग्राफर ने बताया की वहां के लोग अपनी ही धुन में रहते हैं। नेशन्स कल्चर फिल स्ट्रीट में डांसर्स जहां डांस परफॉर्म करते हुए मिल जाते हैं। वहीं, यहां की गलियों और पार्क में बच्चों को खेलते हुए देखा जा सकता है। ये सबकुछ देखना एक खुशनुमा अनुभव होता है।

ओमार ने कहा कि जब मैंने पहली बार नेशन्स कल्चर स्ट्रीट में डांसर्स को परफॉर्म करते देखा तो मैं खुद को फोटोग्राफी करने से रोक नहीं पाया। ये बहुत ही दिलचस्प नजारा था। हालांकि, हमारे सोसायटी में ऐसा नहीं होता है। लोग अक्सर इस तरह के परफॉर्मेंस के लिए मना करते हैं, लेकिन क्यूबा के लोग इस तरह के परफॉर्मेंस को न सिर्फ पसंद करते हैं, बल्कि ऐसा करने वालों की रिस्पेक्ट भी करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News