ये महिला अचानक बनी एक दिन की राजकुमारी, फेसबुक पर वायरल हुई कहानी

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 04:12 PM (IST)

मनीलाः दुनिया में एक दिन की बादशाहत के कई किस्से मशहूर हैं। अब नया मामला सामने आया है फिलीपींस में जहां एक महिला को अचानक विमान में एक दिन की राजकुमारी बनने का मौका मिल गया। दरअसल इस महिला को क्रिसमस और नए साल से पहले अनजाने में ही एक बेहतरीन तोहफा मिल गया। फेसबुक पर वायरल हो रही इस महिला की पोस्ट और तस्वीरों के अनुसार इसने एक टिकट की कीमत पर पूरे 199 सीटों वाले प्‍लेन में अकेले सफर करने का अवसर प्राप्त कर लिया। यानि प्राइवेट जेट का मजा यात्री विमान में मिल गया।
PunjabKesari
खबरों की माने तो घटना 24 दिसंबर 2018 की है। लुईसा एरिस्‍पे नामक महिला ने डिवो से मनीला के लिए फिलीपींस एयरलाइंस की उड़ान संख्‍या पीआर 2820 का टिकट लिया था। जब वे बोर्डिंग पास लेकर प्‍लेन में चढ़ीं तो उन्‍हें अंदाजा हुआ कि वह प्‍लेन में एकदम अकेली हैं।
199 सीटों वाले विमान में उनके अतिरिक्त कोई नजर नहीं आ रहा था। बाद में फ्लाइट में मौजूद केबिन क्रू ने इस बात की पुष्टि भी कर दी। ये जानने के बाद लुईसा थोड़ी घबरा भी गईं, पर बाद में उन्हें ये सब बेहद एक्साइटिंग भी लगने लगा।खास बात ये है कि लुईसा के अकेली यात्री होने के बावजूद विमान ने ना सिर्फ उड़ान भरी बल्कि जहाज के पूरे क्रू ने उनकी पूरी देखभाल भी की।
PunjabKesari
जिसके चलते लुईसा ने उड़ान का पूरा मजा लिया, वह पूरी यात्रा में एक सीट से दूसरी सीट के बीच मजे से घूमीं और तस्वीरें भी खीचती रहीं। जिन्हें उन्होंने फेसबुक पर साझा भी किया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब किसी एयर लाइंस ने ऐसा किया हो। साल 2015 के फरवरी माह में एलेक्स सिमान ने भी ऐसे सफर के बारे में लोगों को बताया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News