राजकुमारी डायना के एक्सीडैंट को लेकर प्रिंस हैरी ने किया हैरानीजनक खुलासा (pics)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 04:11 PM (IST)

ब्रिटेनः राजकुमारी डायना की मौत के बीस साल बाद उनकी निजी जिदंगी पर आधारित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्रीज 'डायना 7 डेज' को लेकर उनके बेटे प्रिंस हैरी ने हैरानीजनक खुलासा किया है। प्रिंस ने कहा कि अब लोगों को पता लगेगा कि किस तरह से उनकी मां के साथ भयावह हादसा हुआ था। 
PunjabKesari
राजकुमारी डायना पर बनी डॉक्यूमेंट्री के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए उनके बेटे प्रिंस हैरी ने कहा कि जिस पापाराजी (यानी स्वतंत्र फोटोग्राफर जो बड़ी -बड़ी हस्तियों की तस्वीरें खींचते हैं और फिर अखबार या मैगजीन को बेचते हैं) ने उनकी मां की कार का पीछा किया था। और कार का जब एक्सीडेंट हुआ था तो वहीं फोटोग्राफऱ  कार की पिछली सीट पर घायल पड़ी डायना की सहायता करने के बजाय उनकी फोटो खीच रहा था। 
PunjabKesari
प्रिंस ने बताया, 'हम मां की तरफ देख रहे थे, उनसे बात करना चाहते थे, वह दर्द से कराह रही थी। जब मां की मौत हुई थी तो उस समय में 8-9 या 10 साल का रहा होउंगा। अपनी मां की रक्षा करना और इसमें सफल होना  कठिन था।  राजकुमार हैरी ने खुलासा किया कि वह अपनी मां राजकुमारी डायना की आकस्मिक मौत के बाद ‘बुरी तरह टूट चुके थे’और उन्होंने जिंदगी में आई ‘इस उथलपुथल’ से निपटने के लिए मनोवैज्ञानिकों से काउंसलिंग प्राप्त की।  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News