पुलिसकर्मी ने सरकारी गाड़ी के लाउडस्पीकर से बोला ‘ट्रंप 2020'', गई नौकरी (Video)

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 03:21 PM (IST)

 न्यूयॉर्क: न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट (NYPD ) ने रविवार को कहा कि उसने अपने एक अधिकारी को एक वीडियो में गश्ती वाहन के लाउडस्पीकर से “ट्रंप 2020” बोलते नजर आने के एक दिन के बाद बिना वेतन के निलंबित कर दिया है। विभागीय नियमों के उल्लंघन के आरोप में उसे निलंबित किया गया है। पुलिस विभाग ने कहा कि यह निलंबन तत्काल प्रभावी है और घटना की जांच जारी रहेगी।

आयुक्त डरमॉट शिया ने ट्वीट किया कि अधिकारी का व्यवहार “100 प्रतिशत अस्वीकार्य है।” उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों का काम राजनीति से प्रभावित नहीं होना चाहिए। निलंबित किये गए पुलिसकर्मी का नाम फिलहाल सार्वजनिक नहीं किया गया है। मेयर बिल डी ब्लासियो ने त्वरित कार्रवाई का वादा करते हुए ट्वीट किया, “ड्यूटी पर रहने के दौरान किसी राजनीतिक एजेंडा को आगे बढ़ाने वाले NYPD अधिकारी को इसका अंजाम भुगतना होगा।”

PunjabKesari

विभाग के गश्त के नियमों में अधिकारियों को किसी राजनीतिक उम्मीदवार का प्रचार करने या सार्वजनिक रूप से उम्मीदवारों के बारे में वर्दी या ड्यूटी पर रहने के दौरान अपनी व्यक्तिगत राय देने की मनाही है। वीडियो में पुलिसकर्मी “ट्रंप 2020” कहते सुना जा रहा है। वह सड़क पर किसी व्यक्ति पर टिप्पणी कर रहा था जो उसका वीडियो बना रहा था। पुलिसकर्मी ने कहा, “इसे यू-ट्यूब पर डाल देना। इसे फेसबुक पर दिखाना। ट्रंप 2020”।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News