फ्रांस एंयरलाइन में मुस्लिम यात्री ने किया हंगामा, "अल्लाह-हू-अकबर कहते किया हमला (watch Videos)

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 11:10 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः फ्रांस एयरलाइन की एक फ्लाइट के प्रवेश द्वार पर तंग जगह में कथित तौर पर एक मुस्लिम यात्री द्वारा प्रार्थना करने की जिद्द पर हंगामा मच गया। एक फ्लाइट अटेंडेंट के मना करने पर मुस्लिम यात्री ने उस पर हमला कर दिया जिसके बाद पेरिस से  ट्युनिशिया जाने वाले एयर फ्रांस के विमान को नाइस की तरफ आपात् लैंडिंग के लिए मोड़ दिया गया ।

PunjabKesari

पायलट ने मुस्लिम शख्स के फ्लाइट स्टाफ पर हमले को स्क्रीन पर देखने के बाद तुरंत नाइस में आपातकालीन लैंडिंग का फैसला किया । घटना के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें में साफ देखा जा सकता है कि मुस्लिम शख्स किस तरह काॉकपिट में प्रार्थना का ढोंग कर रहा और फिर अचानक स्टाफ पर हमला कर देता है। घटना के बाद तुरंत सिक्योरिटी स्टाफ शख्स को काबू करने की कोशिश करता है लेकिन वह शख्स  अल्लाह हू अकबर चिल्लाने  हुए सुरक्षा अधिकारियों पर भी हमला कर देता है। 

एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह वो शख्स हिंसक होकर विमान स्टाफ पर हमला कर रहा है और अल्लाह-हू-अकबर चिल्ला रहा रहा है। हालांकि 2 स्टूवर्स सुरक्षा बल के सदस्य असहाय बने रहे और शांति से व्यवहार करने के लिए मजबूर हुए !  हालांकि ये पता नहीं चला है घटना कब की है लेकिन इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News