27 फुटी अजगर के चंगुल में फंस गया मछुआरा, VIDEO देख थम जाएंगी सांसें

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 12:21 PM (IST)

जकार्ताः इंडोनेशिया में मछुआरों द्वारा एक दैत्याकार अजगर पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सांसें थम जाएंगी। वीडियो मे मछुआरे और अजगर के बीच जंग देखने को मिली। घंटे भर तक अजगर मछुआरे के पैरों पर लिपटा रहा। अजगर को पकड़ने की जंग लंबी चली और आखिर में उसको काबू में लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक मछुआरा नदी में बाममछली (eels) को पकड़ने गया लेकिन लेकिन पास जाकर देखा तो वह 27 फुट का अजगर निकला। खुद को बचाने के लिए अजगर मछुआरे के पैरों पर लिपट गया और घंटे भर तक जोरों से पकड़े रहा। दूर से अन्य मछुआरों ने ये दिल दहलाने वाला दृश्य देखा तो वे हैरान रह गए और तुरंत आए और उसे बचाने की कोशिश करने लगे।मछुआरों ने पैर को बाहर निकालने की पूरी ताकत लगा दी।

कुछ ने अजगर का मुंह पकड़ा हुआ था ताकि वो उसे काट न ले।काफी महनत के बाद मछुआरे को उसके काबू से बाहर निकाल लिया गया। मछुआरे के दोस्त Tan Galuang ने बताया कि जैसे ही वे वहां पहुंचे तो लगा ये एक बाममछली (eels) है. लेकिन वो एक बड़ा अजगर निकला। सोशल मीडिया पर य वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को Viral Press ने 3 दिसंबर को को शेयर किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News