पुतिन से मिलते ही ट्रंप की पत्नी को क्या हुआ, जो बनाई ऐसी शक्ल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 04:49 PM (IST)

हेलसिंकी: लंबे समय बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच हेलसिंकी में मुलाकात हुई। इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया भी उनके साथ थीं। मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह यह है कि इसमें पुतिन से मिलने के बाद मेलानिया की शक्ल बदल जा रही है।

मुलाकात के बाद मेलानिया के चेहरे का हाव-भाव देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह इस मुलाकात के बाद ठंडी सांस भर रही हों। वीडियो के पहले हिस्से में मेलानिया पुतिन से हाथ मिलाते हुए दिख रही हैं. उनके चेहरे पर मुस्कान है। अगले ही पल मेलानिया के चेहरे का हाव-भाव बदलता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं ।


मालूम हो कि अपनी पहली शिखर वार्ता में विश्व के दो सबसे बड़े परमाणु शक्ति सम्पन्न देशों के बीच संबंधों में एक नयी शुरूआत की प्रतिबद्धता जतायी, जिसमें हाल के समय में तनाव आ गया था। दोनों नेताओं ने हेलसिंकी में बैठक से बाहर निकलने के बाद वैश्विक चुनौतियों पर सहयोग की इच्छा जतायी। ट्रंप और पुतिन ने इस बैठक में सीरिया, यूक्रेन और चीन से जुड़े मुद्दों के साथ ही व्यापार प्रशुल्क और अपने परमाणु हथियारों के जखीरे पर भी चर्चा की।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News